31 March, 2019

चेहरे की खूबसूरती बरक़रार रखने का गुणकारी और असरकारक नुस्खा


How to glow your face skin and make it beautiful चेहरे को सुन्दर कैसे बनांयें ! आज हम जानेंगे की चेहरे के ग्लो को कैसे बढ़ाएं और चेहरे को और भी खूबसूरत कैसे बनाया जा सकता है वो भी इस सस्ते और टिकायू घरेलु नुस्खे के साथ.

चेहरे को सुन्दर कैसे बनांयें

आपकी त्वचा का रंग सांबला है या काला है और जगह जगह चकते या झाइयां पड़ गयी है ! और आपके चेहरे के चमक दुसरो के मुकाबले फीकी पड़ गयी है तो बिलकुल भी घबराने की जरुरत नहीं है ! सभी परेशानियों का एक ही हल है ये शानदार घरेलु नुस्खा !

क्या है ये नुस्खा जो आपके चेहरे की खोयी सुंदरता और ग्लो को आसानी से वापिस ला सकता है और आपके आत्मविश्वास को चार चाँद लगा सकता है

25 टिप्स जो आपके बजन को काम करने में मदद करेंगे जरूर पड़े

नुस्खा :


सामान जो इस नुस्खे के लिए चाहिए : 
इमली - 50 ग्राम
नीम्बू - 2

नुस्खा बनाने का तरीका

नुस्खा बनाने का तरीका:

50 ग्राम इमली को पानी में डाल कर रख दें ! जब यह इमली फूल जाए तो इस अच्छी तरह मसल कर पेस्ट की तरह बना ले ! इस पेस्ट को रोज चेहरे पर नहाने से पहले लगाएं फिर 20 मिनट बाद ठन्डे पानी से धो ले ! या स्नान कर लें

 नहाने से पहले लगाएं फिर 20 मिनट बाद ठन्डे पानी से धो ले

प्रीतिदिन इसका लेप जरूर करें ! नोट करे घरेलु नुस्के एकदम से रिजल्ट नही देते इसे कुछ टाइम लगता है यदि इंस्टेंट रिजल्ट चाहिए तो केमिकल वाले प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल कर सकते है पर ये कुछ समय के लिए ही होते है और फिर इनके बिना आपका गुजरा नहीं हो सकता !
इसलिए मेरी यही सलाह है की बुढ़ापे तक सुंदरता को बनाये रखना है तो देसी नुस्खों का रोजाना इस्तेमाल करो और ६ महीने बाद रिजल्ट्स जब आएंगे तो वो सदा के लिए रहेंगे वो भी बिना किसी नुक्सान के !

टिप : नहाते बक्त 2 नीबू बाल्टी में निचोड़ ले और फिर नहाएं !

कुछ समय बाद आपके चेहरे के दाग धब्बे मिटने लगेंगे और आपकी त्वचा मुलायम होने लगेगी ! ये बहुत ही गुणकारी और असरकारक नुस्खा है जरूर आजमाएं
Share:

Advertise Here

NOTE: कृपया हमारे फेसबुक पेज को Like और इस पोस्ट को Share जरुर करें : यदि आपको इस पोस्ट से जुड़ी जानकारी के बारे में और कुछ पता हो या गलत लगे तो कमेंट अवश्य करें। हम इसे अपडेट करते रहेंगे।

Register Here To Get Updates via Email,Don't Forget to Activate the Email Subscription

Advertise Here

Post a comment

❊❊ आज का सुविचार ❊❊